Friday 29 December 2017

1 मिनट के चार्ट व्यापार के लिए सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा सूचक


घंटे के लिए स्क्रीन के सामने बैठा भूल जाओ लगातार पैसे कमाने के लिए एक मिनट में एक आदेश रखें और अपने पीसी को बंद करें हर दिन प्रक्रिया को दोबारा दोबारा दोबारा जानें कैसे व्यापार पेशेवरों कोई भावनाएं, कोई चिंता नहीं। अनुशासित व्यापार बेहद लाभप्रद हो जाएगा 1 मिनिट डेली रणनीति दोनों ट्रेंडिंग और जंगली बाजार में अच्छी तरह से काम करती है और हम अक्सर बाजार में सबसे ऊपर और नीचे से उठाते हैं। एक पंक्ति में छः जीतने वाले दिन के साथ एक विशिष्ट चार्ट: बैकटेस्टिंग परिणामों के साथ प्रभावशाली बैकटेस्टिंग परिणाम एक्सेल शीट समझाया गया है और आपको उपलब्ध है। आप कदम उठाकर ऐतिहासिक ट्रेडों की जांच कर सकते हैं और आत्मविश्वास प्राप्त कर सकते हैं। आप इस बारे में उत्सुक हो सकते हैं कि हमने इसे प्रकाशित करने के बाद सिस्टम को कैसे प्रदर्शन किया। और एक बड़ा आश्चर्य है: किसी भी अपडेट, समायोजन या रणनीति में कोई बदलाव नहीं किए जाने के कारण, यह सकारात्मक और स्थिर लाइव परिणाम दे रहा है। और प्रदर्शन भी बेहतर है दो साल पहले इस प्रणाली को खरीदा था जो सभी व्यापारियों ने एक अच्छा लाभ बनाया है। यहां क्या महत्वपूर्ण है, यह एक ब्लैकबॉक्स सिस्टम या संकेतक के कुछ गुच्छा नहीं है हमारी प्रणाली इस तथ्य पर आधारित है कि धीमी गति से आंदोलन के कारण हर रात एकजुट हो रही है। यह 100 ग्रिल काम कर रहा है, लेकिन बाधाएं आपके लिए काम करेगी - लगातार। नए शोध के अनुसार, हमारी प्रणाली अधिक मुद्रा जोड़े के साथ काम करती है। सभी व्यापारियों के लिए शुभकामनाएं जिन्होंने लाभ कमाया है आगे की परीक्षा क्या है वहाँ बहुत सारे क्वालीफायरक्वाइंट फॉरेक्स सिस्टम हैं। बहुत से व्यापारी एक ऐसी प्रणाली का पालन करने का प्रयास कर रहे हैं जो ओवर-ऑप्टिमाइज़ किया गया है। एक अति-अनुकूलित प्रणाली ऐतिहासिक डेटा पर अच्छी तरह से काम करती है, लेकिन नए डेटा पर विफल होती है। सबसे मजबूत और ठोस परीक्षण कुछ समय बाद परिणाम की समीक्षा करना है। और यह कि हमने इस अपडेट में क्या किया है मैं एक वर्ष से अधिक समय के लिए पूर्ण समय का व्यापार कर रहा हूं। मैं वास्तव में सब कुछ करने की कोशिश की है इतने ईएएस और वेबिनार आदि खरीदे हैं। तो मैं इस उत्पाद के बारे में क्या सोचता हूं यह दुर्लभ है, यह वास्तव में काम करता है यह ठीक से काम करता है यह अतिप्रवाह नहीं था मुझे इस उत्पाद को चलाने वाले टीम को प्रश्नों के प्रति उत्तरदायी होने और आप पूछने पर सहायता प्रदान करते हैं। फिर, बहुत आसान लगता है, लेकिन दुर्लभ इस उद्योग में मिलते हैं। मैं निजी कोचिंग प्रदान करता हूं और आमतौर पर छात्र को बाजार से उत्पादों से दूर रहने की सलाह देता हूं। यह उत्पाद मैं पूरी तरह से सिफारिश कर रहा हूँ 1 मिनिट डेली टीम को चीयर्स टिम मोरो, क्लोविस, सीए मैं बस टिम और जूली के लिए आपको बहुत धन्यवाद कहकर शुरू करना चाहता हूं। मैं विदेशी मुद्रा में दो साल रहा हूँ मैं 1 महीने के लिए छह महीनों के लिए व्यापार करता हूं और अभी भी उत्साहित हूं - मैं वास्तव में पैसा कमाऊंगा सबसे आसान पैसा मैंने कभी बनाया है मैं विश्वास नहीं कर सकता Ive किया यह आसान, यांत्रिक, महान आत्मविश्वास मुझे यह पसंद है जस्टिन, न्यू यॉर्क, संयुक्त राज्य अमरीका महान काम मैं पांच साल के लिए विदेशी मुद्रा में काम करता हूं, पिछले दो सालों में मैं चुस्त लाभान्वित था। मेरी प्राथमिक रणनीति प्रवृत्ति थी - उचित धन प्रबंधन के साथ। एक पूर्णकालिक व्यापारी के रूप में मैं लगातार 8 घंटे एक दिन बाजार को देख रहा हूं। जब मुझे यह रणनीति मिली तो मेरा जीवन नाटकीय ढंग से बदल गया। यद्यपि मैं अपने ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के सामने एक दिन में एक मिनट से अधिक समय व्यतीत करता हूं, आज मैं और भी ज्यादा पैसा कमाता हूं। अच्छे पैसे। एलेक्स फित्ज़, लास वेगास इतने सारे व्यापार और ईए रणनीतियों के थक गये हैं, मैंने इस एक के लिए एक जीवंत प्रयास किया है और यह आश्चर्यचकित है महान और ठोस ब्रेकआउट रणनीतियों उत्कृष्ट समर्थन मैं बहुत ख़ुश हूँ। मुझे कहना चाहिए कि यह उत्पाद वैध है और यह काम करता है। यह मेरी अपेक्षाओं से अधिक है और हालांकि मेरे पास पूरे दिन व्यापार करने का समय है, मुझे यह रणनीति पसंद है क्योंकि यह वास्तव में भावनाओं को व्यापार से बाहर ले जाती है जो मुझे कुछ चुनौतीपूर्ण लगता है। बस अपना आदेश रखो और दूर चले जाओ। हालांकि, मैं पूरे दिन इसे रोकने के लिए ब्रेक पर स्टॉप लॉस को स्थानांतरित करने के लिए देखता हूं, एक बार लक्ष्य के मुकाबले Im के पास। उनका पैसा प्रबंधन प्रणाली शक्तिशाली है जब तक मैं इस पुस्तक को पढ़ नहीं लेता तब तक मैनेजमेंट नियमों को अनदेखा करने के लिए उपयोग करता हूं, इस अतिरिक्त ईबुक के कारण मैं एक बेहतर व्यापारी बन गया हूं, मनी मैनेजमेंट इसे एक शॉट दें, आप इसे खेद नहीं करेंगे :) महान प्रणाली कुछ दिनों के लिए इसे अच्छे से देखा गया, पहले व्यापार पर 50pips चला गया। समझने में सरल, आप इसे दैनिक, लाभदायक, प्रभावी समय का उपयोग कर सकते हैं। समर्थन महान है 24 घंटे में मुझे वापस मिल गया मैंने अतीत में कई रणनीतियों का कारोबार किया है यह सबसे अच्छा है। मैं दृढ़ता से यह एक जाने की सलाह देते हैं गेविन, लंदन, इंग्लैंड Ive इस प्रणाली का उपयोग कर चार सप्ताह के बारे में और लगातार पैसा बनाया मैंने अपने आप को गलत पुनरावृत्ति को रोकने के लिए कुछ संशोधनों को बनाया और अंत में मैं कह सकता हूं कि विदेशी मुद्रा में आईएम बनाने का मतलब मेरी राय में, यह सबसे अच्छी प्रणाली है (और मुझे विश्वास है, Ive काफी कोशिश की है) यह सरल, समझना आसान है, पूर्ण समझ में आता है, और उसने मुझे मेरे जीवन को वापस दिया है (कोई दिन भर चार्ट नहीं लाया है) और मेरा पैसा इस तरह के एक अद्भुत, सामान्य ज्ञान प्रणाली को विकसित करने के लिए धन्यवाद, जो कि बहुत लाभकारी है बेल, दक्षिण कैरोलिना, अमरीका मैं बस इस प्रणाली पर विश्वास नहीं कर सकता। अगर मैंने सभी संकेतों को ले लिया है, तो मैं 70 से 80 बार जीत सकता था। मैंने इसे 1 महीने पहले खरीदा था, उस समय से यह कारोबार किया है और कुछ लाभ दिखाए हैं। मैं वास्तव में सिस्टम के लिए सिस्टम के डेवलपर्स का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, लेज़ Iits सोने की खान, मैं इसे अत्यधिक अनुशंसा करता हूं, इसकी अद्भुत, बहुत सारी सीखना आसान है, महमूद सेरी, मिस्र Ive इस प्रणाली का इस्तेमाल सभी 3 युग्मों पर 6 सप्ताह। यह अच्छी तरह से प्रदर्शन किया है कुछ झूठी ट्रेडों को फ़िल्टर करने के लिए मैं लहर सूचक का उपयोग करता हूँ इससे कुछ घाटे को रोका गया है जब भी ट्रेड टीपी स्तर तक पहुंचता है तो मैं अपने स्टॉप लॉस को सकारात्मक क्षेत्र में ले जाता हूं मैं कंप्यूटर से चिपक नहीं रहा हूँ मैं केवल हर बार जांचता हूं यह तकनीक वास्तव में नुकसान के लिए वापस गिरने के बाद लगभग लाभ पाने के परिदृश्यों को कम कर देता है मेरे लिए सबसे अच्छी जोड़ी अब तक GBPJPY रही है समर्थन बहुत ही संवेदनशील रहा है मुझे बहुत जल्दी जवाब मिलता है अच्छा प्रणाली पढ़ने और निर्देशों का पालन करने में आसान। सीधे आगे, जटिल नहीं है इसके साथ आत्मविश्वास और आसान उपयोग करने में आसान है। यह मेरे व्यापार बॉक्स में अब एक दीर्घकालिक उपकरण है I पाम, एरिजोना, संयुक्त राज्य अमेरिका मैं इस साइट पर पोस्ट की समीक्षा को देखा और इसे एक कोशिश दे दी मैं सिस्टम को 2 सप्ताह के लिए लाइव कर रहा हूं और लगातार पैसे कमाता हूं। प्रणाली का उपयोग करना आसान है और मैं इसकी अत्यधिक सिफारिश करेगा। हालांकि सिस्टम आपको एक बार में 1 जोड़ी पर ध्यान केंद्रित करने की सलाह देता है, मैं कभी-कभी 5 जोड़े एक दिन में व्यापार करता हूं। सामग्री आपको ट्रेडिंग मनी मैनेजमेंट तकनीकों पर एक ट्यूटोरियल भी देती है जो कि नए व्यापारियों के लिए बहुत अच्छी है, चाहे आप क्या व्यापार कर रहे हों। स्टीव लेन, Bluffton, एससी सभी सॉफ्टवेयर मैंने देखा है, 1 मिनट दैनिक आपके व्यापार में एक बड़ा अंतर बनाने के लिए अच्छा तरीका है। इसके कारण मैं कहता हूं क्योंकि यह एक प्रणाली नहीं है जो किसी न किसी आश्वासन के साथ करता है, लेकिन वास्तव में आपके लाभदायक ट्रेडों में कोई भी प्रयास नहीं किया जा सकता है, वस्तुतः उस पल का उपयोग करके आप शुरू करते हैं। प्रणाली आपको विश्वास के साथ व्यापार करने की अनुमति देती है कि यह जानकर कि आप जिस भी तरह से प्रवृत्ति प्रविष्टि प्रक्रियाओं के साथ, नुकसान को रोकना और मुनाफा सेट लेते हैं, कवर किया जाएगा सिस्टम ने मुझे स्थापित और समझने में केवल पांच मिनट का समय लिया। यह इतना आसान भी एक बच्चा इसे इस्तेमाल कर सकता है। इसे एक प्रयास करें, और आप पहले दिन से देखते हैं कि आपके पास अब व्यापारिक स्वतंत्रता है, और अगर यह आपके मुनाफे में कोई फर्क नहीं पड़ता, तो साधारण अनुरोध है कि आपका कोई स्ट्रिंग पूर्ण रिफंड केन फॉल्कनर जर्सी यू के केन फॉल्कनर, जर्सी सीआई नहीं है ब्लैकडॉग सहित एफपीए पर कई प्रणालियां खरीदे हैं, मैं इस कारोबार में लाइव ट्रेडिंग और लगातार मुनाफा कमा रहा हूं, यह अब तक का सबसे अच्छा है, मुझे नहीं पता है कि एरिजोना से माइक कितना खराब कर सकते हैं, और इससे मुझे परेशान है कि आप लोगों को दर सिस्टम जो व्यापार नहीं कर रहे हैं, उदाहरण के लिए ब्लैकडॉग, मैं मंच का सदस्य हूं और मैं एक तथ्य के लिए जानता हूं कि आपके द्वारा दिखाए जा रही कई समीक्षाएं डेमो हैं, बीडी सिस्टम के लिए कोई अनादर नहीं है, मोनाघन, कैपटाउन मैं चाहूंगा 1 मिनट दैनिक प्रणाली के बारे में 95 विदेशी मुद्रा हारे हुए बताओ। सब पर आओ, अपने सभी समय को पवित्र गिरजाघर की तलाश में बर्बाद मत करो या यहां तक ​​कि उन घोटाले को रोब बोहहा। 1 मिनट की दैनिक कोशिश करें और आप कभी भी अपने पैसे नहीं खोेंगे। im एक नौसिखिया नहीं im लगभग 10 वर्षों से व्यापार और यह महीने के बाद महीने लगातार धन बनाने के लिए सबसे अधिक comprensible और आसान तरीका है। मैंने इस रणनीति को लगभग 2 सप्ताह पहले खरीदा था यह बहुत आसान है और इस बिंदु पर है। मैनुअल अच्छी तरह से सोचा है और ग्राहक सेवा आपके सवालों का समाधान करने के लिए बहुत जल्दी है। उन्होंने अच्छे संकेत दिए हैं जो आप अपने व्यापार में उपयोग कर सकते हैं। यह वास्तव में एक बहुत ही सरल प्रणाली है कि कोई भी समझ सकता है, नया या अधिक अनुभवी मैं इस प्रणाली का उपयोग अपने ईएएस के साथ कर रहा हूं और परिणाम ऐसे ही होते हैं, जैसा कि उन्होंने कहा था। उनका सिद्धांत ध्वनि और अच्छी तरह से सोचा है। इस प्रणाली के कारोबार के 6 महीने बाद मुझे कहना होगा कि यह अद्भुत है सभी को देखने के लिए मैंने एक ब्लॉग बनाया है (slurpeeforex. blogspot) जहां मैं वास्तविक पैसे के साथ अपने वास्तविक परिणाम पोस्ट करता हूं। मैं 170 अमरीकी डालर से शुरू हुआ और अब मैं 1850 अमरीकी डालर तक हूं। मैंने इस प्रणाली में थोड़ा संवर्धन किया और मुझे व्यापार के प्रति 10 जो भी जोखिम है, जो बहुत अधिक है, लेकिन जैसे ही मैं अपना खाता प्राप्त करता हूं, मैं अपने जोखिम को कम कर दूंगा जो अस्थिरता को कम करता है मैंने पहले से ही यहां एक समीक्षा की है और यह सकारात्मक था। छह महीने बाद, मैं 5 सितारों को फिर से दे रहा हूं। जानने के लिए आसान व्यवस्था, सेट और जाओ, जो आपको अपने कंप्यूटर के सामने पूरे दिन बैठने की ज़रूरत नहीं है और बहुत सस्ता है मैं केवल इसकी सिफारिश कर सकता हूँ स्लोपी, चेक रिपब्लिक ट्रू मनी मैनेजमेंट हर व्यापारी के लिए एक कम-ई-पुस्तक पढ़ना आवश्यक है जो अभी भी सिद्ध रणनीति का उपयोग कर सफल नहीं हो सकता है धन प्रबंधन सबसे महत्वपूर्ण कार्य है यह शिक्षित व्यापारी और लाभदायक व्यापार के बीच लापता लिंक है। इस बोनस के बारे में अधिक जानकारी भुगतान के बाद, वेबसाइट आपको मेटाट्रेडर खाता संख्या (केवल संख्या) दर्ज करने के लिए कहेंगे। इंटरनेट चोरी रोकने के लिए, हम उत्पाद को विशिष्ट मेटाट्रेडर खाता संख्या के लिए लाइसेंस देते हैं। आप बाद में किसी भी समय अतिरिक्त डेमो या लाइव खाते के लिए सिस्टम डाउनलोड कर सकते हैं। आप तुरंत उत्पाद प्राप्त करेंगे यह जीवन के लिए एक बार भुगतान है यह एक परिचयात्मक मूल्य है इसे जल्द ही बढ़ाया जा सकता है टैम्पजे लाभ क्लब, 2008 - 2017 की प्रतिलिपि, सभी अधिकार सुरक्षित। एक स्क्रैपिंग ट्रेडिंग स्ट्रैटेजी स्लैपर के लिए तकनीकी तकनीकी संकेतक बाजार के दौरान छोटे बाजारों के मुकाबले से मुनाफा चाहते हैं, एक टिकर टेप का लाभ उठाते हैं जो बाजार के दिनों के दौरान कभी भी खड़ा नहीं होता है। सालों के लिए यह तेजी से उड़ा हुआ भीड़ सिग्नल खरीदने और बेचने के लिए स्तर II बिस्कस्क स्क्रीन पर भरोसा करती है। नैशनल बेस्ट बिड एंड ऑफर (एनबीबीओ) से आपूर्ति और मांग असंतुलन को पढ़ना, या बोली और पूछना मूल्य औसत व्यक्ति देखता है जब वे बोली पक्ष पर मांग स्थापित करते हैं या जब पूछताछ की ओर आपूर्ति की जाती है तब बेचते हैं, जैसे ही प्रसार के लिए संतुलित स्थिति वापस आने के बाद लाभ या हानि मिनट की बुकिंग करें। यह पद्धति हमारे तीनों कारणों से हमारे आधुनिक इलेक्ट्रॉनिक बाज़ारों में कम मज़बूती से काम करती है। सबसे पहले, 2018 की उड़ान दुर्घटना के बाद ऑर्डर बुक स्थायी रूप से खाली हो गई क्योंकि गहरे खड़े आदेश को उस अराजक दिन पर विनाश के लिए लक्षित किया गया था, जिससे फंड मैनेजर्स उन्हें ऑफ-मार्केट रखने या उन्हें द्वितीयक स्थानों में निष्पादित करने के लिए मजबूर कर रहे थे। दूसरा, उच्च आवृत्ति व्यापार (एचएफ़टी) अब अंतरार्इ लेनदेन पर हावी है, जिससे बाजार की गहराई से व्याख्या कम हो जाती है। अंत में, अधिकांश ट्रेडों अब अंधेरे पूल में एक्सचेंजों से दूर होते हैं जो वास्तविक समय में रिपोर्ट न करते हैं। लघु अवधि के अवसरों के लिए तीन तकनीकी सूचकों के साथ स्लैपर इस युग की चुनौती को पूरा कर सकते हैं। इन वास्तविक समय के उपकरणों के द्वारा उपयोग किए गए संकेतों की लंबी अवधि के बाजार रणनीतियों के लिए उपयोग की जाने वाली समान हैं, लेकिन इसके बजाय दो मिनट के चार्ट पर लागू होते हैं। वे सबसे अच्छा काम करते हैं जब दृढ़तापूर्वक या दृढ़तापूर्वक रेंज-बाउंड एक्शन इंट्राडे टेप को नियंत्रित करते हैं, वे संघर्ष या भ्रम की अवधि के दौरान इतनी अच्छी तरह काम नहीं करते हैं। आपको पता चल जाएगा कि उन परिस्थितियों में जगह होती है जब आप सामान्य तौर पर अपने सामान्य लाभ और हानि वक्र पर उपस्थित होने से अधिक घाटे में घायल हो गए हैं। इस तरह के संकेतों के बारे में अधिक जानकारी के लिए पढ़ें (संबंधित रीडिंग के लिए, देखें: ट्रेडिंग का परिचय: स्केल्र्स्, टीकर्स टेप को समझना और बिड-स्पैच की मूल बातें।) चलना औसत रिबन प्रवेश रणनीति 5-8-13 एसएमए संयोजन को दो मिनट की चार्ट पर पहचानने के लिए रखें मजबूत प्रवृत्तियों जिन्हें खरीदा जा सकता है या काउंटरस्विंग्स पर कम किया जा सकता है, साथ ही आसन्न प्रवृत्ति में बदलावों की चेतावनी प्राप्त करने के लिए जो किसी विशिष्ट बाज़ार दिवस में अपरिहार्य हैं। यह खोपड़ी व्यापार रणनीति मास्टर करने के लिए आसान है। 5-8-13 रिबन 5 या 8-बार एसएमए से सटे कीमतों को रखने वाले मजबूत प्रवृत्तियों के दौरान उच्च या निम्न ओर इशारा करते हुए संरेखित करेंगे। 13-बार एसएमए सिग्नल में पेंट्रेशन जो कि एक रेंज या रिवर्सल के पक्ष में है। रिबन इन सीमाओं के झूलों के दौरान बाहर निकलता है और कीमतें अक्सर रिबन के विचलन में हो सकती हैं। स्कैपर तब फिर से संगठित करने के लिए देखता है, रिबन के साथ उच्च या निचले स्तर को बदलते हुए और बाहर फैले हुए, प्रत्येक पंक्ति के बीच अधिक स्थान दिखाते हैं यह छोटा पैटर्न खरीदने या लघु संकेत बेचता है (अधिक के लिए, देखें: मार्केट रिवर्सल और उन्हें स्पॉट कैसे करें।) रिलेबल स्ट्रेंथ वॉकनेस एक्सेक्ट स्ट्रेटेजी कैसे स्केलेपर को पता है कि जब मुनाफा या घाटे में कटौती करने के लिए 5-3-3 स्टोचैस्टिक्स और 13-बार, 3-मानक विचलन (एसडी) दो मिनट के चार्ट्स पर रिबन सिग्नल के साथ संयोजन में इस्तेमाल किया बोलिंगर बैंड इंडेक्स फंड जैसे सक्रिय रूप से कारोबार वाले बाजारों में अच्छी तरह से काम करता है। डो घटकों और अन्य व्यापक रूप से आयोजित मुद्दों जैसे एप्पल (एएपीएल) के लिए स्टेचैस्टिक्स ऊंचे स्तर से या उच्चतर स्तर से कम होने पर सबसे अच्छा रिबन ट्रेड सेट करते हैं। इसी तरह, एक तत्काल निकास की आवश्यकता होती है जब सूचक एक लाभदायक जोर के बाद आपकी स्थिति के खिलाफ पार और रोल करता है। (अधिक अंतर्दृष्टि के लिए, देखें: ओवरबाट और आउटस्टॉल्ड स्टॉंड्स को पहचानने के लिए सर्वश्रेष्ठ संकेतक क्या हैं) मूल्य के साथ बैंड इंटरेक्शन देखने से अधिक सटीक समय निकलते हैं। बैंड पेन्टमेंशन में लाभ लेना क्योंकि वे अनुमान लगाते हैं कि प्रवृत्ति धीमा या रिवर्स स्क्रैपिंग रणनीतियां किसी भी प्रकार के रिट्रेजमेंट के माध्यम से छड़ी नहीं कर सकती। एक समय पर बाहर निकलें, अगर कीमत जोर से बैंड तक पहुंचने में विफल रहता है, लेकिन स्टोकैस्टिक्स रोल हो जाता है, जो आपको बाहर निकलने के लिए कहता है। एक बार जब आप कार्यप्रवाह और तकनीकी तत्वों के बीच बातचीत के साथ आराम कर देते हैं, तो 4 डीडी से अधिक मानक विचलन को समायोजित या अस्थिरता में दैनिक परिवर्तन के लिए खाते में 2 एसडी तक कम करें। बेहतर अभी तक, अपने मौजूदा चार्ट पर अतिरिक्त बैंड को अधिकाधिक स्थानांतरित करें ताकि आप संकेतों का विस्तृत विविधता प्राप्त कर सकें। (अन्य बैंड संकेतकों के बारे में अधिक जानने के लिए जो आपके ट्रेडों को मार्गदर्शन कर सकते हैं, देखिए: बैंड और चैनलों का उपयोग करके मुनाफा कैप्चर करें।) एकाधिक चार्ट स्केलिंग अंत में, 15 मिनट की एक चार्ट को ऊपर उठाएं, पृष्ठभूमि संकेतक का ट्रैक रखने के लिए कोई संकेतक नहीं रखें, जो आपके इंट्रैडे प्रदर्शन। तीन पंक्तियां जोड़ें, एक शुरुआत के प्रिंट के लिए और दो ट्रेडिंग सत्रों की ऊंची और निम्न के लिए जो सत्र के पहले 45 से 90 मिनट में स्थापित हो। उन स्तरों पर मूल्य कार्रवाई के लिए देखें क्योंकि वे बड़े पैमाने पर दो मिनट की खरीद या सिग्नल बेचेंगे। वास्तव में, आपको पता चल जाएगा कि व्यापार दिन के दौरान आपका सबसे बड़ा लाभ तब आया जब स्कैप्स 15 मिनट, 60 मिनट या दैनिक चार्ट पर समर्थन और प्रतिरोध स्तरों के साथ संरेखित होते हैं। (अधिक के लिए, देखें: समर्थन और प्रतिरोध के साथ व्यापार।) नीचे की रेखा स्क्रैपर अब वास्तविक समय के बाज़ार की गहराई से विश्लेषण पर भरोसा नहीं कर सकते हैं, जो किसी विशिष्ट व्यापारिक दिन में कई छोटे मुनाफे की बुकिंग करने और बेचने के लिए आवश्यक संकेत बेचते हैं। सौभाग्य से, वे आधुनिक इलेक्ट्रॉनिक पर्यावरण के अनुकूल हो सकते हैं और ऊपर की समीक्षा की गई तकनीकी संकेतकों का उपयोग कर सकते हैं जो कि बहुत ही छोटे समय के लिए कस्टम-ट्यून किए जाते हैं। (और अधिक के लिए, देखें: एक नौसिखिए व्यापारी के रूप में स्केलिंग।)

No comments:

Post a Comment