Saturday 2 December 2017

चमत्कार में forex4noobs कोर्स


मूल्य कार्रवाई का उपयोग करके विदेशी मुद्रा जानें मुझे विश्वास है कि स्मार्ट व्यापारी, जो विदेशी मुद्रा में मास्टर प्लस एक्शन में सफल होना चाहते हैं, और उनके व्यापारिक मनोविज्ञान मूल्य कार्रवाई विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने का सबसे आसान तरीका है, और व्यापार मनोविज्ञान आपको सही तरीके से व्यापार सुनिश्चित करता है। भ्रामक संकेतक का उपयोग भूल जाओ हर व्यापार के बारे में चिंता मत करो किसी योजना के बिना व्यापार के बारे में भूल जाओ अगर आप सही तरीके से विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो मैं आपकी मदद कर सकता हूं। इस हफ्ते कुछ मूल्य कार्यवाही करें I अपने नवीनतम मूल्य एक्शन विश्लेषण और मेरे ट्रेडिंग टिप्स प्राप्त करने के लिए साप्ताहिक न्यूज़लेटर में शामिल हों I अपने व्यापारिक मनोविज्ञान का मास्टर करें, अपने व्यापारिक विश्वास का निर्माण करें और मेरे साथ कुछ ट्रेड करें कहाँ शुरू करने के लिए आप क्या इंतजार कर रहे हैं आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, लेकिन आपको पता नहीं है कि कहां से शुरू करना है। ठीक है, मैंने फॉरेक्स 4 नोव्स को डिजाइन किया है ताकि आप मूल कीमतों से लेकर उन्नत कीमत एक्शन ट्रेडिंग तक पहुंच सकें। मैं भी व्यापार मनोविज्ञान, और धन प्रबंधन को कवर किया। तो आप विदेशी मुद्रा के बारे में सब कुछ जान सकते हैं। नीचे आप चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका देख सकते हैं। यह मार्गदर्शिका आपको विदेशी मुद्रा व्यापार के माध्यम से ले जाएगा, और आपको विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने के लिए अपनी यात्रा पर शुरू करना होगा। चरण 1: मूल बातें यदि आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो विदेशी मुद्रा शिक्षा अकादमी सीखने की प्रक्रिया में आपका पहला कदम है। दूसरों के विपरीत, मैं बेकार विदेशी मुद्रा मूल बातें के साथ अपना समय बर्बाद मत करो, मैं सिर्फ तुम्हें सिखाने के लिए क्या जरूरत है पता है। चरण 2: ट्रेडिंग प्लान इससे पहले कि आप लाइव ट्रेडिंग शुरू करें, आपको एक अच्छा दलाल और एक अच्छी ट्रेडिंग योजना की आवश्यकता है। मुफ्त वीडियो पाठ्यक्रम में मैं आपको सिखाता हूं कि सही दलाल कैसे खोजना है, और एक ठोस व्यापार और धन प्रबंधन योजना कैसे तैयार करें। चरण 3: ट्रेडिंग रणनीति मेरी कीमत एक्शन ट्रेडिंग रणनीति आपको उन्नत मूल्य एक्शन तकनीक सिखाना चाहती है। जैसे मैंने ऊपर कहा, मैं मानता हूं कि नए व्यापारियों को मूल्य की कीमत पर जरूरी काम करना चाहिए, इसलिए मैं अपनी रणनीति को आपके साथ साझा करता हूं। चरण 4: विदेशी मुद्रा ब्लॉग साप्ताहिक मूल्य एक्शन विश्लेषण, रिकॉर्ड किए गए विदेशी मुद्रा वेबिनारों, ट्रेडिंग मनोविज्ञान और युक्तियों के 20 घंटे से अधिक मेरे सभी विदेशी मुद्रा ब्लॉग पर आपको ये मिलेगा मैं आठ साल के लिए ब्लॉगिंग कर रहा था, इसलिए वहां से जाने के लिए बहुत कुछ है मुफ्त विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम क्या है विदेशी मुद्रा में शुरू करना बहुत मुश्किल है 8230 एक व्यापार और जोखिम प्रबंधन योजना बनाने के लिए दलाल खोजने से। चीजें बहुत जटिल हो सकती हैं लेकिन, मैं आपको मुफ्त में सभी बीएस के माध्यम से कटौती करने में मदद कर सकता हूँ मैं निक बेनसीनो, संस्थापक विदेशी मुद्रा 4 नोब्स हूं, और मैं इस मुफ्त वीडियो कोर्स को साझा कर रहा हूं जहां आप सीखेंगे: एक विस्तृत व्यापारिक योजना को एक साथ कैसे रखा जाए, कैसे जोखिम की गणना और प्रबंधन प्रबंधन योजना) टिप्स 038 चालें कठिन तरीके से सीखीं कैसे आप के लिए सही दलाल को कैसे मिलें एक साथ कैसे रख सकते हैं और एक व्यापार जर्नल रख सकते हैं इस ट्रेनिंग का उपयोग करने के लिए आपको बस इतना करना है, मुझे 8220 पर निःशुल्क कोर्स 8221 दें, और एक उपयोगकर्ता नाम और आपका ईमेल वीडियो कोर्स के बारे में थोड़ा और अधिक जानने के लिए मैंने निशुल्क विदेशी मुद्रा कोर्स तैयार किया है ताकि आप यह सीख सकें कि कैसे जल्दी से और कुशलतापूर्वक कारोबार शुरू किया जाए। अपने सभी के लिए यह सब आंकड़े लगाने के लिए महीनों में खर्च करने के बजाय, यह कोर्स आपको मेरे अनुभव से सीखने की अनुमति देता है। एक ट्रेडिंग योजना बनाएं: यदि आप योजना में असफल हो जाते हैं, तो आप असफल होने की योजना बनाते हैं। विदेशी मुद्रा वीडियो पाठ्यक्रम में मैं आपको दिखाता हूं कि आपके लिए सही ट्रेडिंग योजना को कैसे एक साथ रखा जाए। मैं भी आपको एक नमूना योजना और योजना टेम्पलेट देकर आपके लिए इसे आसान बना देता हूं। मनी मैनेजमेंट प्लान बनाएं: आपके द्वारा बनाई गई दलाल की तुलना में धन प्रबंधन अधिक महत्वपूर्ण है, और यहां तक ​​कि आपकी रणनीति भी। नि: शुल्क पाठ्यक्रम में मैं आपको दिखाता हूं कि अपनी खुद की पैसों की प्रबंधन योजना कैसे तैयार की जाए मैं आपकी योजना को जल्दी से तैयार करने के लिए उन्नत टेम्पलेट्स भी साझा करता हूं एक अच्छा दलाल कैसे प्राप्त करें: अच्छे ब्रोकर के बिना, विदेशी मुद्रा में सफलता की संभावना कम हो जाएगी। इस मुफ्त कोर्स में, मैं आपको दिखाता हूँ कि सबसे अच्छा दलाल कैसे ढूंढें। इससे भी महत्वपूर्ण बात, मैं तुम्हें दिखाता हूँ कि कैसे दांतेदार दलालों से बचने के लिए। एक ट्रेडिंग जर्नल बनाएँ: एक ट्रेडिंग जर्नल रखना आपकी सीखने की अवस्था को कम करने का एक अत्यधिक प्रभावी तरीका है। जब आप जर्नल में नोट करते हैं तो अपनी गलतियों और सफलताओं को ट्रैक करना बहुत आसान होता है मुफ्त पाठ्यक्रम में मैं आपको दिखाता हूं कि एक साधारण, फिर भी बहुत अच्छी तरह से अनुकूलित व्यापार पत्रिका कैसे रखनी है अब मुफ्त कोर्स प्राप्त करें

No comments:

Post a Comment