Wednesday 27 December 2017

विदेशी मुद्रा पैटर्न मान्यता पिंस


पिन ट्रेडिंग के साथ उपयोग करने के लिए मेरा पिन स्कॉटर संकेतक विदेशी मुद्रा फैक्टरी फोरम के नमस्ते दोस्तों, मैं लुइज़ोस सिकंदर लुइज़ोस हूं। मुझे कम्प्यूटेशनल क्वांटम यांत्रिकी पृष्ठभूमि से प्रोग्रामिंग का अनुभव है। तुम्हें पता है पिन वे एक उत्कृष्ट व्यापारिक पैटर्न हैं I आप पिंस के बारे में यहां अधिक सीख सकते हैं: मैंने एक संकेतक बनाया है जो स्वचालित रूप से चार्ट्स में पिन ढूंढता है। इसे विशेषज्ञों के फ़ोल्डर में कॉपी करें और चार्ट पर इसे सक्रिय करें यदि आप इसे फिर से खोलना चाहते हैं तो आपको एक नया चार्ट खोलने की आवश्यकता होगी क्योंकि मान्यता प्राप्त मोमबत्तियां नहीं निकाली गई हैं। पिछले मान्यताओं को देखने के लिए कैंडलस्टिक्स का उपयोग करें और चार्ट में ऑटो स्क्रॉल अक्षम करें। मैं अपने प्रदर्शन के बारे में रायओं का आदान प्रदान करने और इसे अनुकूलित करने के लिए इसे अपने साथ साझा करता हूं। यह संकेतक कैंडलस्टिक्स के लिए पैटर्न रिकग्निशन इंडिकेटर के संशोधित संस्करण पर आधारित है। मुझे बताएं कि आप इसके बारे में क्या सोचते हैं और हम इसे एक साथ मिलकर काम करेंगे। पिन ट्रेडिंग के साथ मुझे अनुभव नहीं है यदि आप कृपया मुझे अपनी ट्रेडिंग सेटिंग्स को बताएं और मैं आपके लिए एक विशेषज्ञ सलाहकार तैयार करूंगा। या यहां मेरे ब्लॉग्स पर नज़र डालें: चलो यह एक साथ काम करते हैं। नमस्कार, मेरे मित्र, कृपया पिन पर आधारित ईए के निर्माण पर विचार करें। आपकी प्रतिक्रिया के लिए प्रतीक्षारत। ठीक है एलेक्को, ये कुछ प्रारंभिक फिल्टर हैं: 1. पिनबार का कारोबार तब तक किया जाना चाहिए जब ईएमए (21) एएमए (50) से ऊपर हो। ईएमए को उपयोगकर्ता परिभाषित किया जाना चाहिए (उदाहरण के लिए अन्य समय-सीमा के लिए, EMA (21) पर एएमए (21) अधिक उपयोगी है) 2. मैं आपके सूचक के साथ खेला गया लेकिन सभी पिनबर्स अच्छे नहीं हैं। सबसे अच्छे हैं जिनकी लंबी पूंछ होती है और उनके शरीर को पिछले पट्टी के भीतर निहित किया जाना चाहिए। 3. एक उपयोगकर्ता परिभाषित टीपी, एसएल होना चाहिए। आमतौर पर SL पिनर के ऊपर 5-6 पिप्स स्प्रेड होता है। टीपी को स्थिति के आधे भाग के लिए एसएल के बराबर पीएपीएस और दूसरी छमाही 2 एसएल में होना चाहिए। जब ​​कीमत एक पिनर को उपयोगकर्ता द्वारा परिभाषित मात्रा में पिनर को साफ़ करती है, तो यह तब खोला जाता है (समय सीमा के आधार पर यह बदल सकता है, उदाहरण के लिए एक 4hr पिनबार व्यापार से पहले कम से कम 10 पिप्स खोला जाता है) 5. समय फिल्टर: व्यापार केवल 6-18: 00 जीएमटी (उपयोगकर्ता परिभाषित), शुक्रवार को व्यापार नहीं करते, घोषणाओं के बाद 1 घंटे पहले और 1 घंटे का व्यापार नहीं करते। अंत में एडीएक्स फ़िल्टर को शामिल किया जाना चाहिए क्योंकि जब कोई रुझान होता है (जैसे एडीएक्स (14) जीटी 20 को ट्रेड होने की अनुमति देनी चाहिए) जब सबसे अच्छा कारोबार होता है, तो क्या आप फ़िल्टर को शामिल करने का प्रबंधन करते हैं, वे उपयोगकर्ता को परिभाषित (चालू या बंद) करना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि यह नैनोट्यूब अलगाव की तरह दिखता है। मुझे लगता है कि इस तरह से एक ईए विधि को कई युग्मों और समय-सीमाओं पर मूल्यांकन करने में बहुत उपयोगी होगा। ध्यान रखें कि ट्रेडमार्क के खिलाफ पिनबर्स का व्यापार करने का एक अन्य तरीका है, लेकिन एक संकेतक की पुष्टि के रूप में विचलन का उपयोग करना। इसकी कम सफलता है लेकिन अगर आप ऊपर वर्णित ईए बनाते हैं तो हम इसे बाद में जोड़ सकते हैं। XAIRETISMATA और मुझे आशा है कि मैंने टायर नहीं किया अच्छी तरह से लोग पिन विशेषज्ञ सलाहकार तैयार हैं यह मेरा पिन सूचक पैटर्न मान्यता के साथ-साथ ट्रेडिंग एल्गोरिथम पर कोस्तस निर्देशों के साथ है। एक बार पिन मान्यता प्राप्त हो जाने पर विशेषज्ञ सलाहकार नई मोमबत्ती खोलने पर एक व्यापार में प्रवेश करता है लंबी अगर एमए (21) gt एमए (50) ampamp एडीएक्स जीटी 20 कम अगर एमए (21) एलटी एमए (50) ampamp एडीएक्स जीटी 20 टीपी और एसएल उपयोगकर्ता परिभाषित कर रहे हैं। ईए 6:00 और 18:00 के बीच व्यापार करने के लिए सेट है यह अकेले खड़ा है और उसे पिन सूचक की आवश्यकता नहीं है। मैंने अभी तक इसे वापस नहीं किया था। कृपया विजुअले ट्रेडिंग के साथ बैकस्टेस्ट करें और सुधार के लिए अपने सुझाव पोस्ट करें। पीएस: ईए 5 अंकों वाले दलालों के लिए है। मैंने क्वांटम इंड कॉल को हटा दिया और एमए (21) एमए (50) के लिए सिग्नल को बंद करने के लिए एक बूलियन का इस्तेमाल किया। यह UseCloseSignal के लिए वैकल्पिक है मुझे अभी तक कोई लाभदायक सेटअप नहीं मिल सकता है। निश्चित रूप से ईए को शोधन की आवश्यकता है कृपया अपने सुझावों के बारे में मुझे बताएं ताकि हम इसमें सुधार कर सकें। ईए के पहले संस्करण पर सिकंदर, अच्छा कार्य अब तक, डिफ़ॉल्ट सेटिंग के साथ ईयू 1hr पर। मैं बेहतर परिणामों के लिए ईएमए, टीपी, एसएल का अनुकूलन कर रहा हूं यहां कुछ और टिप्पणियां दी गई हैं: 1. व्यापार को केवल तभी दर्ज करने का तरीका होना चाहिए, जब नई पट्टी सही दिशा में कई पिप्स (उदाहरण के लिए, कम से कम में अगर नई पट्टी 5 तल के नीचे से 5 पिप्स कम करती है पिनबार केवल तब व्यापार दर्ज करें)। अगर अगली बार पिनबार को साफ़ नहीं करता तो कोई व्यापार नहीं होता (लेकिन अगर पिनबार के बाद दूसरी बार तो आपकी प्रविष्टि आती है)। यह रूढ़िवादी पिनबार प्रविष्टि है मुझे लगता है कि आपका ईए एग्रीग्रेसिव प्रविष्टि का अनुसरण करता है जो अगले मोमबत्ती के उद्घाटन पर व्यापार में प्रवेश करता है आप रूढ़िवादी प्रविष्टि को एक विकल्प के रूप में pips की उपयोगकर्ता परिभाषित राशि के साथ विचार करना चाह सकते हैं। 2. आपको एडीएक्स की अवधि और मूल्य को उपयोगकर्ता परिभाषित होने की अनुमति देनी चाहिए। 3. क्या आप CloseOnOpposite, UseCloseSignal, OrderTypeBuy1, OrderTypeSell1 चीयर्स और प्रयास पर बधाई पर टिप्पणी कर सकते हैं। 1 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग ब्रोकर के साथ कोस्टास व्यापार - 30 मुफ्त डाउनलोड करें। इस मेटाट्रेडर 4 सूचक को यहां डाउनलोड करें विवरण: आपके चार्ट पर निम्न कैंडेस्टिक पैटर्न ढूंढता है और दिखाता है: मंदी से भरा, नीचे से तीन, तीन नीचे, अंधेरे बादल कवर, तीन काली कौवे, तेजी से घुसपैठ, तीन बाहर, तीन अंदर, भेदी रेखा, तीन सफेद सैनिक, तारे और हरामी पैटर्न फ़ाइल का नाम: पैटर्न मान्यता। एक्स 4 मेटाट्रेडर 4 स्क्रीनशॉट: जीबीपीयूएसडी 4 घंटी चार्ट विशेषताएँ। किसी भी मुद्रा जोड़ी और समय सीमा पर काम करता है, मुफ्त लाइसेंस, मेटाट्रेडर 4 तैयार। डाउनलोड । इस मेटाट्रेडर 4 सूचक को यहां डाउनलोड करें आप इसे भी पसंद कर सकते हैं: आपका विवरण सख्ती से सुरक्षित, सुरक्षित और कभी बेचा या साझा नहीं किया जा सकता है। हम भी स्पैम से उतनी ही नफ़रत करते हैं जितनी आप करते हैं। हमारी गोपनीयता नीति के बारे में अधिक जानकारी नि: शुल्क विदेशी मुद्रा रणनीतियाँ प्रणाली विदेशी मुद्रा प्रणालियों, संकेतकों और रणनीतियों का संग्रह, विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो शामिल है 100 मुफ्त डाउनलोड विदेशी मुद्रा दलाल ने खुलासा सब कुछ आपको विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग ब्रोकर के बारे में जानना चाहिए। आपके लिए सर्वश्रेष्ठ दलाल का चयन करने के बारे में जानें फॉरेन एनालाइज़र प्रो के लिए मुफ्त डाउनलोड करें लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए सबसे अच्छा निशुल्क एफएक्स सिस्टम में से कोई भी कोई आलेख, सिस्टम, रणनीतियों, समीक्षा, रेटिंग, समाचार, शोध, विश्लेषण, मूल्य या अन्य जानकारी इस वेबसाइट के बारे में, लगभग सामुदायिकता, उसके सहयोगियों या योगदानकर्ताओं को सामान्य बाज़ार की टिप्पणी के रूप में प्रदान किया जाता है और निवेश सलाह का गठन नहीं करता है। के बारे में किसी भी हानि या क्षति के लिए देयता को स्वीकार नहीं किया जाएगा, जिसमें बिना किसी सीमा के, लाभ का कोई नुकसान शामिल है, जो प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से इस तरह की जानकारी के उपयोग या रिलायंस से उत्पन्न हो सकता है। कॉपीराइट कॉपी 2017 के बारे में सर्वाधिकार सुरक्षित। जोखिम प्रकटीकरण: मार्जिन पर ट्रेडिंग फॉरेक्स जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना चाहिए।

No comments:

Post a Comment