Thursday 21 December 2017

जीसीआई वित्तीय विदेशी मुद्रा समीक्षा लिंक


जीसीआई वित्तीय अवलोकन एफएक्स साम्राज्य - कंपनी, कर्मचारी, सहायक और सहयोगी, उत्तरदायी नहीं हैं और न ही इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी के आधार पर निर्भरता के लिंक परिणाम के रूप में किसी भी नुकसान या क्षति के लिए संयुक्त रूप से या पृथक रूप से उत्तरदायी होंगे। इस वेबसाइट में निहित डेटा को वास्तविक समय में प्रदान नहीं किया जाता है और न ही यह जरूरी है कि वह सटीक है। एफएक्स साम्राज्य नेटवर्क पर प्रदर्शित कंपनियों से मुआवजे प्राप्त कर सकते हैं। यहां सभी कीमतें बाजार के निर्माताओं द्वारा प्रदान की जाती हैं और एक्सचेंजों द्वारा नहीं। चूंकि ऐसी कीमतें सही नहीं हैं और वे वास्तविक बाजार मूल्य से भिन्न हो सकती हैं एफएक्स साम्राज्य एफएक्स साम्राज्य के भीतर किसी भी डेटा का उपयोग करने के लिंक के रूप में आपके लिए हो सकता है किसी भी व्यापारिक हानियों के लिए एफएक्स साम्राज्य की कोई जिम्मेदारी नहीं है। FxempireGCI पर वित्तीय समीक्षा जारी रखें ब्रिटेन के किसी भी नाम के जवाब में 31-DEC-2018 पोस्ट नहीं किया गया है: जीसीआई उत्कृष्ट ग्राहक संतुष्टि पर गर्व करता है और यदि आपको असंतोषजनक अनुभव होता है तो हम बहुत खेद है। यदि आप अपने आप को पहचान लेंगे, तो मुझे आपकी विशिष्ट परिस्थितियों को देखने में खुशी होगी। उसने कहा, जीसीआई व्यापार नीतियां स्पष्ट रूप से स्पष्ट करती हैं कि हमारे ईसीएन मंच पर स्केलिंग की अनुमति है और हम इन नीतियों के अनुसार निष्पादित नहीं किए गए ट्रेडों को रिवर्स करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। यदि यह आपके साथ हुआ है, तो हम आपको हमारे ईसीएन प्लेटफार्म पर अपनी ट्रेडिंग रणनीतियों को निष्पादित करने के लिए आमंत्रित करते हैं। यदि आप व्यापारी हैं जो हमें इस पोस्टिंग के दिन, 31-डीईसी-2018 को निम्नलिखित पाठ और लिंक के साथ ईमेल किया है, तो मुझे बताएं कि आपको जीसीआई के साथ मुनाफा कारोबार मिला है और इससे अधिक धनराशि की पुष्टि की गई है हमारे साथ जमा किए गए नमस्ते मैंने आपको 200 ले लिया और जैसा कि मैंने लेनदेन में धोखाधड़ी का हवाला दिया है, कृपया मेरे 200 खाते में मेरे पास 200 रुपये जमा करें। अगर मैं 200 सारी साइटों पर नहीं लेता तो मैंने कहा था कि आप क्रुक आईडी करते हैं, मैं यह बताता हूं कि सभी विदेशी मुद्रा साइटें मैं सभी को बताता हूँ कि आप बदमाश हैं कृपया मुझे 200 100forexbrokersreviews-ratingsgcifinancialcomment-65199 हम अपने व्यापार नीतियों के मुताबिक ग्राहकों का व्यापार लाभप्रद देखने के लिए खुश हैं और विश्वास करते हैं कि जीसीआई लाभप्रद व्यापार के लिए सर्वोत्तम वातावरण प्रदान करता है। हमें उम्मीद है कि इस मंच के पाठकों ने यूके द्वारा निष्पादित पोस्टिंग पर विचार किया है क्योंकि हम ग्राहक की संतुष्टि के लिए हमारी प्रतिष्ठा को बहुत गंभीरता से लेते हैं। मार्क थॉमस प्रबंध निदेशक जीसीआई फाइनेंसियल टैग: जीसीआई वित्तीय समीक्षा हम में से अधिकांश संतुष्ट व्यापारियों ने समय के कारोबार में खर्च किया, मुनाफा कमाया और लगातार सुधार के लिए हमारे ज्ञान का विस्तार किया। यह दुख की बात है कि हम अपनी समीक्षा करने के लिए समय नहीं पाते हैं और फिर सामान्य रूप से केवल शिकायत करते हैं। वैसे भी मैं सामान्य जनता और कुछ संभावित व्यापारियों के साथ अपने व्यापक अनुभव को साझा करने के लिए अब अगस्त के दौरान एक मौका लेता हूं। जब मैंने 2005 में जीसीआई के साथ अपना पहला खाता खोल दिया, तो यह एक बहुत ही सकारात्मक अनुभव था। मैं यद्यपि आईडी एक या दो साल के लिए रहता हूं और किसी अन्य ब्रोकर की कोशिश करता हूं। अब, तथ्य यह है कि मैं एक दशक के लिए एक ही दलाल के साथ व्यापार करता हूं, वह जोर से बोलता है। मैंने कुछ एक्सचेंज एक्सपोज़ सम्मेलनों का दौरा किया और कई तरह के प्रस्तावों को देखने में सक्षम था, लेकिन जितना मैंने खोजा, उतना अधिक कारणों से मुझे जीसीआई के साथ रहना पड़ा। नौसिखिए व्यापारी के लिए मेरी पहली सलाह नेट पर सभी टिप्पणियों की उपेक्षा करना और खुद को करने का प्रयास करना है खासकर अगर आप लगातार प्रगति और सीखने में रुचि रखते हैं शिक्षा संसाधनों की संख्या मुफ्त सिग्नल बकाया है। हेजिंग फीचर, पेशेवर ग्राहक सेवा समर्थन, सभी आदेशों का तेज निष्पादन, मेरी पूंजी पर ब्याज, व्यापारिक सॉफ्टवेयर और मामूली मुद्दों का त्वरित समाधान कुछ मापदंड हैं जो मुझे जीसीआई के साथ एक संतुष्ट और सफल व्यापारी रखते हैं। मंच की सीमा के बारे में सीखना (जो कि हर दलाल स्पष्ट रूप से, व्यापार प्रक्रिया की प्रकृति के कारण) मेरे सबसे महत्वपूर्ण सबक में से एक है। एक नौसिखिए व्यापारी के लिए मेरी दूसरी सलाह यह है कि सभी प्लेटफ़ॉर्म सुविधाओं को विस्तार से देखें यह किसी दलाल को दोष देने के बजाय व्यापार में आसानी लाएगा। जीसीआई के लिए सबसे ऊंची सिफारिशें दे रही हूं और किसी भी प्रश्न के मामले में, बस मुझे और प्रतिक्रिया के लिए पूछें टैग: जीसीआई वित्तीय समीक्षा एंजुआला, मार्क - प्रबंध निदेशक जीसीआई वित्तीय 10 साल से अधिक समय के लिए इस ब्रोकर के साथ कुल कर्मचारी कर्मचारी कनाडा के लिए, एचआर - सबसे पहले, मुझे खेद है कि आप अपने व्यापारिक अनुभव से संतुष्ट नहीं थे जीसीआई ग्राहक संतुष्टि पर ही गर्व करता है मैं आपको आश्वासन दे सकता हूं कि जीसीआई ने कभी भी कोई ग्राहक वापसी नहीं किया है। ऐसा लगता है जैसे आप कह रहे हैं कि आपको 2 सप्ताह के बाद अपनी वापसी प्राप्त हुई, लेकिन यह भी कि आपको कभी भी एक पैसा वापस नहीं मिला, जो विरोधाभासी लगता है। यदि आप अपना खाता नंबर प्रदान करना चाहते हैं, तो आईडी इसे देखने के लिए खुश से अधिक है और चीजों को साफ़ करें या यदि उचित हो तो कोई प्रस्ताव प्रदान करें मार्क थॉमस प्रबंध निदेशक जीसीआई फाइनेंसियल टैग: जीसीआई वित्तीय समीक्षा मुझे लगता है कि उनके साथ सफलतापूर्वक व्यापार करने की कुंजी बाज़ार में और बाहर के मुनाफे को खोदने की कोशिश नहीं कर रही है। शायद यही वजह है कि जीसीआई व्यापार इतना तेज हो जाता है उनके साथ स्केलिंग केवल काम करने के लिए अभ्यस्त सावधानी से व्यापार करें और आप मुनाफा संतोषजनक से अधिक कमाते हैं। वे तीन साल तक मेरा प्राथमिक दलाल रहे हैं और मेरे पास जल्द ही किसी भी समय बदलने की कोई योजना नहीं है। मैं आम तौर पर एक महीने में एक बार वापस ले जाता हूं और हर बार चिकनी चला जाता हूं। दुनिया में कोई भी ब्रोकर नहीं के रूप में कोई 5 सितारे संभवतः सभी तत्वों को मैं तालिका में ला सकता है और वैसे भी सुधार के लिए हमेशा कमरे में रहता है। बहामास: मेरा असली जीवन नौकरी कंप्यूटर प्रोग्रामर है और मैं आपको बता सकता हूं कि जीसीआई को अपने प्लेटफ़ॉर्म को स्थिर रूप से फ्रीज करने के लिए मैं शायद ही इसका संभव (या भले ही यह पूरी तरह से अनजाना होगा) विश्वास करता हो। मैं गलत हो सकता है लेकिन मैं नई सुविधा नहीं देख सकता हूं: दूरस्थ रूप से उन उपयोगकर्ताओं को फ्रीज कर सकते हैं जो मेटा ट्रेडर प्लेटफॉर्म के रचनाकारों के लिए एक बिक्री बिंदु के रूप में मुनाफा कमा रहे हैं, न कि एमटी 4 फीचर सूची में जहां तक ​​मैं पढ़ सकता हूं :-) 10 साल के लिए मार्केट जीसी का सही प्रयास करने से पहले आपने अपना शोध किया था (125 उस बहुत अनुभव के साथ।) तो आपने उन सभी समीक्षाओं को देखा है जो कहती हैं कि उनके साथ खबरों का व्यापार न करें। हाँ, यह नया रुझान है, दलाल एफएपी घोटाले के खिलाफ आखिरकार कुछ कर रहे हैं। जीसीआई ने अपनी वेबसाइट पर एक पेज लगाया है क्योंकि दूसरे ब्रोकर हैं टैग: जीसीआई वित्तीय समीक्षा 10 साल इस ब्रोकर के साथ कुल 2 महीनों में मेरा विश्वास होता है जब मैं कहता हूं कि जब आप औसत मुनाफा कमाते हैं तो अच्छा होता है। मेरी स्थिति में मैं 125.00 के साथ खाता खोलता हूं और मेरा पहला कुछ व्यापार अच्छा था, मैं अपने 50 बोनस जब मैं साइनअप वे मुझे दे दिया। जब मेरे खाते में सात सौ से अधिक डॉलर बनाये गए थे तो यह अच्छा हिस्सा था, जब मैं अपनी स्थिति को स्थगित करने का फैसला करता हूं और जब मूल्य कार्रवाई नकारात्मक में जाती है तो वह सामान्य की तरह वापस आ जाती है, फिर आदेश मेरे पास माउस को छूने के बिना नकारात्मक है I ने आधे पैसे खो दिए हैं, फिर मैंने फिर से कोशिश की और एक और अनुभव यह है कि जब मैं उच्च उतार-चढ़ाव के बाजार में कारोबार करता हूं तो स्लिपेज 50-80 पिक्स हो जाएगा। तो फिर मैं फिर से ढीला कर रहा हूँ जहां मैंने शुरू किया, फिर मैं धीमी गति की कोशिश करता हूं और डरावनी चीज तब होती है जब मैंने अपनी स्थिति पर सौ पिप्स हासिल करना शुरू कर दिया, दूसरी दिशा में, मुद्रा दूसरे शब्दों में बढ़ेगा, जब एफएक्सडीएंड और एफएक्ससीएम प्लेटफार्मों पर यूरोडोलर ऊपर जा रहे हैं..जीसी नीचे जा रहा था, मैं हमेशा 3 या 4 दलालों के साथ अलग-अलग मुद्रा जोड़े के साथ व्यापार करता हूं और विभिन्न व्यापारिक स्टेशनों पर आईएम ट्रेडिंग पर उसी जोड़े की निगरानी करता हूं, जो कि व्यापार में मेरी एक रणनीति, , यह सब कंपनी में बिल्कुल अच्छा नहीं है, कम से कम आपके पैसे पर अच्छा रिटर्न देने के लिए नहीं है 24.95 और अब मैं अपने पैसे का निवेश करने की योजना नहीं बना रहा हूं और इसके साथ ही विनियमित नहीं किया जा रहा है .. यह एक घोटाले के लिए है और यह मानना ​​है या नहीं यह एक घोटाला है टैग: जीसीआई वित्तीय समीक्षा देश के लोगों द्वारा ब्रोकर ऑनलाइन कौन वर्तमान में 37 मेहमानों को ऑनलाइन हैं प्रतिलिपि 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार सुरक्षित

No comments:

Post a Comment