Sunday 3 December 2017

Forex4noobs पीडीएफ फाइल


मूल्य कार्रवाई का उपयोग करके विदेशी मुद्रा जानें मुझे विश्वास है कि स्मार्ट व्यापारी, जो विदेशी मुद्रा में मास्टर प्लस एक्शन में सफल होना चाहते हैं, और उनके व्यापारिक मनोविज्ञान मूल्य कार्रवाई विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने का सबसे आसान तरीका है, और व्यापार मनोविज्ञान आपको सही तरीके से व्यापार सुनिश्चित करता है। भ्रामक संकेतक का उपयोग भूल जाओ हर व्यापार के बारे में चिंता मत करो किसी योजना के बिना व्यापार के बारे में भूल जाओ अगर आप सही तरीके से विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो मैं आपकी मदद कर सकता हूं। इस हफ्ते कुछ मूल्य कार्यवाही करें I अपने नवीनतम मूल्य एक्शन विश्लेषण और मेरे ट्रेडिंग टिप्स प्राप्त करने के लिए साप्ताहिक न्यूज़लेटर में शामिल हों I अपने व्यापारिक मनोविज्ञान का मास्टर करें, अपने व्यापारिक विश्वास का निर्माण करें और मेरे साथ कुछ ट्रेड करें कहाँ शुरू करने के लिए आप क्या इंतजार कर रहे हैं आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, लेकिन आपको पता नहीं है कि कहां से शुरू करना है। ठीक है, मैंने फॉरेक्स 4 नोव्स को डिजाइन किया है ताकि आप मूल कीमतों से लेकर उन्नत कीमत एक्शन ट्रेडिंग तक पहुंच सकें। मैं भी व्यापार मनोविज्ञान, और धन प्रबंधन को कवर किया। तो आप विदेशी मुद्रा के बारे में सब कुछ जान सकते हैं। नीचे आप चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका देख सकते हैं। यह मार्गदर्शिका आपको विदेशी मुद्रा व्यापार के माध्यम से ले जाएगा, और आपको विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने के लिए अपनी यात्रा पर शुरू करना होगा। चरण 1: मूल बातें यदि आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो विदेशी मुद्रा शिक्षा अकादमी सीखने की प्रक्रिया में आपका पहला कदम है। दूसरों के विपरीत, मैं बेकार विदेशी मुद्रा मूल बातें के साथ अपना समय बर्बाद मत करो, मैं सिर्फ तुम्हें सिखाने के लिए क्या जरूरत है पता है। चरण 2: ट्रेडिंग प्लान इससे पहले कि आप लाइव ट्रेडिंग शुरू करें, आपको एक अच्छा दलाल और एक अच्छी ट्रेडिंग योजना की आवश्यकता है। मुफ्त वीडियो पाठ्यक्रम में मैं आपको सिखाता हूं कि सही दलाल कैसे खोजना है, और एक ठोस व्यापार और धन प्रबंधन योजना कैसे तैयार करें। चरण 3: ट्रेडिंग रणनीति मेरी कीमत एक्शन ट्रेडिंग रणनीति आपको उन्नत मूल्य एक्शन तकनीक सिखाना चाहती है। जैसे मैंने ऊपर कहा, मैं मानता हूं कि नए व्यापारियों को मूल्य की कीमत पर जरूरी काम करना चाहिए, इसलिए मैं अपनी रणनीति को आपके साथ साझा करता हूं। चरण 4: विदेशी मुद्रा ब्लॉग साप्ताहिक मूल्य एक्शन विश्लेषण, रिकॉर्ड किए गए विदेशी मुद्रा वेबिनारों, ट्रेडिंग मनोविज्ञान और युक्तियों के 20 घंटे से अधिक मेरे सभी विदेशी मुद्रा ब्लॉग पर आपको ये मिलेगा मैं आठ साल के लिए ब्लॉगिंग कर रहा हूं, इसलिए मेरे पास जाने के लिए बहुत कुछ हैग्रेब द न्यू निक्ब विधि फ्री ई-बुक हाय निक, आईटी 8217 बीस पिछले आधी रात यहां डबलिन, आयरलैंड में और मैं आपकी नई ई-पुस्तक की पेज 28 पर हूं, यह था देर हो रही है इसलिए मैंने सोचा कि मैं घोंसले को मारने से पहले अपने ईमेल की जांच करूँगा और अनुमान लगाएगा कि आपके द्वारा एक नया संदेश जो मुझे नए निकब विधि डरावना या क्या है नहीं, लेकिन गंभीरता से यह एक महान पुस्तक है और जब आप इसे इसके बारे में सोचते हैं तो यह 8217 के बाकी हिस्सों की तरफ देखने में आसान है। अच्छा काम रखो प्रथम श्रेणी के अध्यापन को जल्द ही जल्द से जल्द संपर्क में रहना, अलविदा धान बहुत धन्यवाद, मैं आपकी ई-मेल की सराहना करता हूं। और आपका ई-बुक व्यापारी जैसा मेरे लिए सबसे अच्छा क्रिसमस उपहार है पीट जैक्सन कहते हैं: आपकी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए बहुत बाध्य। बहुत से लोग इस तरह की जानकारी को बेचने की कोशिश करते हैं, और उस पर बहुत कम उपयोगी और सटीक जानकारी। किसी को देखने में अच्छा लगता है कि कोई अन्य लोगों की सहायता करने के लिए तैयार है, और आपके द्वारा अर्जित की गई सफलता को फैलाने के लिए तैयार है। मैंने आज सुबह आपकी ई-बुक डाउनलोड की है और सामग्री पर जाना है। आपकी नई ई-बुक इतनी बड़ी है यद्यपि मुझे इस पुस्तक में एक ट्रेंडलाइन के बारे में एक लेख मिलेगा, जो मैं प्रतीक्षा कर रहा हूं लेकिन वह 8217 ठीक है नि: शुल्क ई-पुस्तक साझा करने में नि: स्वार्थ होने के लिए धन्यवाद। भगवान निक और कंपनी को आशीर्वाद दें बस ई-बुक को पढ़ना समाप्त हो गया और नमूना ट्रेडों के लिए आपने दिए गए चित्रों की स्पष्टता से बहुत प्रभावित किया। कीमतों की कार्रवाई के बारे में जानकारी बहुत अच्छी थी और उन बारीकियों को दिखाया जो कीमतों की पढ़ाई में शामिल हो जाते हैं। मॉनिटरिंग ट्रेड्स प्रो एंड कॉन मैं हालांकि विभिन्न दृष्टिकोणों में ट्रेडऑफ के बारे में एक बहुत यथार्थवादी चर्चा थी। मैंने चैट रूम में इसके बारे में काफी कुछ उठाया लेकिन प्रिंट में इसे बाहर देखने के लिए स्पष्ट रूप से बहुत मददगार है I क्या आपको इस पर एक तकनीकी लेखक की मदद मिली है ऐसा लगता है कि इस पर एक समर्थक काम करता है ब्रायन अल्ड्रिज का कहना है: प्रिय निक: आपने यह सही करने के लिए समय ले लिया है 8211 ताकि हम आपके लिए वास्तव में आभारी होंगे धन्यवाद विदेशी मुद्रा के लिए नेविगेट करने के लिए धन्यवाद आप भ्रम और डर को दूर करने में मदद करते हैं, और इस उद्यम को रोमांचक काम करने में मदद करते हैं नमस्ते निक 8211 बस नई ई-किताब को समाप्त किया, और पिछले संस्करण ग्रेट सामग्री को पढ़ा था, हालांकि मेरे पास एक प्रश्न सुझाव है। नए ई-पुस्तक में आप 15 मिनट के चार्ट में ट्रेड-मैनेजमेंट के बारे में चर्चा करते हैं, I8217m सोच रहा है कि आप क्यों don8217t (या शायद आप करते हैं और यह स्पष्ट नहीं था) व्यापार प्रविष्टि पर मदद के लिए 15 मिनट का चार्ट का उपयोग करें। जैसा कि मैंने सामग्री को पढ़ा है, ऐसा लगता है कि निकास के लिए केवल 15 मिनट की चार्ट का उपयोग करें मुझे लगता है कि प्रवेश के लिए 15 मिनट के चार्ट का उपयोग करके कुछ बुरे ट्रेडों से बचने में मदद मिलेगी। आपके अच्छे काम हेतु आपका शुक्रिया। जेम्स सी डाहलक्विस्ट कहते हैं: हमारे लिए उपलब्ध नई ई-पुस्तक बनाने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद यह एक उत्कृष्ट संसाधन और एक अद्भुत शिक्षण सहायता है अपने प्रयासों की बहुत सराहना करते हुए धन्यवाद फिर से जिम डी। हाय निक, आप किसी भी तरह भर में ठोकर खाई, लगता है कि यह होना चाहिए था। मैं थोड़ी देर के आसपास (जोड़ी एलिस से कोई संबंध नहीं) जो मेरे टाइगर नाम चुरा लिया है। मैं अपने काम के बारे में सबसे ज्यादा प्यार करता हूं, क्या आप सरल हैं, क्या शिक्षकों को बहुत ही जटिल तरीके से करने की कोशिश कर रहे हैं, इसलिए वे अपने पाठ्यक्रमों के लिए भाग्य लगा सकते हैं। आप वास्तव में 8220unmystify करते हैं, 8221 अगर यह एक शब्द है, विदेशी मुद्रा की दुनिया आपका जुनून बहुत अच्छा है। आप की तरह लोग, सफलता के योग्य हैं, जैसा कि आप आगे भुगतान करते हैं। जैसे-जैसे मैं 4 घंटे का व्यापार करता हूं, मुझे आपकी सामग्री बहुत सहायक लगता है, और हाँ, मैं 15 मिनट चार्ट के साथ मेरी स्थिति की निगरानी करता हूं आपका एमसी और कैंडेलेस्टिक विश्लेषक सचमुच अच्छा है, आदमी आप वास्तव में बहुत कड़ी मेहनत लेते हैं। (मैं महीनों के लिए मोमबत्ती पैटर्न का अध्ययन कर रहा था, इन सभी अजीब नामों को जानने की कोशिश कर रहा था), अब यह जानने का एकमात्र मामला है कि कौन है नियंत्रण, फिर अनिर्णय की तलाश। साझा करने के लिए आपको फिर से धन्यवाद, आप एक आशीर्वाद हैं। टायगर अपने तरीकों को बांटने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद यह सरल और समझना आसान है यह समझ में आता है im आप के रूप में एक ही विधि का उपयोग कर मोमबत्तियों को देखते हुए सूचक है इस पद्धति को व्यापार करने के लिए मेरे पास अधिक ज्ञान है। पिछले 3 महीनों के लिए इसका उपयोग कर रहा है अब तक तो सब ठीक है। बस असंगत फिर से साझा करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद सर्वोत्तम विधि मैं भी आपके अक्सम प्रयासों के लिए आपको धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं विश्वास नहीं कर सकता कि मैं आपकी साइट पर ईमानदारी और ई-किताब को पहले ठुकरा दिया था (मुझे बहुत अधिक तनाव और पैसा बचा लिया होगा)। अगर मैं यह कहूं तो मेरा विश्वास करो, यह वास्तव में सभी पर और 8220gurus8221 के बारे में मेरे व्यापार पर मेरा विचार बदल गया है। मुझे लगता है कि यह क्वॉल है कि आप इस नि: शुल्क पेशकश करते हैं। इसकी प्रशंसा करना। ) मुझे जो भी पसंद है वह असुविधाजनक व्याख्या है। विश्वसनीय जानकारी को समझने के लिए evryone के लिए समझाया साइट लेआउट की तरह और देखो। सचमुच क्वॉल भी एकमात्र जटिलता है जो मेरे दिमाग से गुजर रहा है कि वह उचित चेतावनी कैसे पैदा करता है। और कितने मान्य संकेत एक सप्ताह में हो जाते हैं और उतार-चढ़ाव और गति के कारण किस समय में लेकिन अगर यह स्पष्ट किया गया है या आईएम बस भ्रमित एटीएम मंच की जाँच करेगा लेकिन मैं भविष्य के लिए एक शस्त्रागार या पूर्ण आवेदन के रूप में अपनी पद्धति के साथ आगे देख रहा हूं। Haha। फिर से आपका धन्यवाद और आपके भविष्य के लिए सर्वोत्तम। ) मिशा तेफेल (दक्षिण अफ्रीका) निक बहुत धन्यवाद। मैं पिछले एक साल के लिए एफएक्स के साथ संघर्ष कर रहा था, लेकिन जीता 2121 मेरे पास औपचारिक प्रशिक्षण नहीं है क्योंकि मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकता। इस दस्तावेज़ ने मेरे लिए इतनी सारी चीज़ें को मंजूरी दी और सामग्री को सरल किया। मैं इतने सारे संकेतकों को समझने की कोशिश कर रहा हूं और यह तथ्य है कि वे मेरे लिए एक समस्या रही हैं मैं ईमानदारी से आशा करता हूं कि आप मुझे कुछ दिन सलाह देंगे। उत्कृष्ट काम भगवान ब्लेस, योलेट निकब, पुस्तक के माध्यम से आधा रास्ता धन्यवाद उत्कृष्ट सामान 8211 चरण-दर-चरण 8211 तार्किक, अनुक्रमिक, एक वास्तविक मणि कल पेपर ट्रेडिंग कल 8211 ऊपर मेरी पहली व्यापार पर 830 Can not 8217t विश्वास है कि यह संपर्क में रहें 8211 जेरेमी यूके मैंने इस ई-किताब के विभिन्न संशोधन पढ़े हैं और इस तरह के एक के रूप में भी। मैं अभी तक विदेशी मुद्रा के साथ बहुत अच्छी तरह से किया है और मुझे पता है कि यह इसलिए है क्योंकि मैंने अपनी बुरी आदतों को नहीं छोड़ा और इस पद्धति की सादगी पर भरोसा किया। मैंने लगभग 8 महीनों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार से दूर कदम रखा है और इसे वापस पाने के लिए खुजली कर रहा हूं और इस समय यह सही है। आप सभी के लिए धन्यवाद धन्यवाद आप हमें 8230 मदद करने के लिए करते हैं

No comments:

Post a Comment